उर्फी ने किया बड़ा खुलासा! पिता ने दो साल तक किया टॉर्चर….

BySalim Idrisi

Jan 26, 2023


Urfi Javed Tortured by Father: उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी पहचान की मोहताज नहीं. वह अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बेहतरीन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन्हें लोग खूब लाइक करते हैं. वह काफी बोल्ड भी हैं. वह अक्सर अपने आप से जुड़े मुद्दों पर खुल कर अपनी बात रखती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनके पिता ने उन्हें 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया है. वीडियो चर्चा का विषय बन रहा है.

पिता ने दो साल तक किया टॉर्चर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह जब 11 स्टैंडर्ड में थीं तब उनकी फोटो किसी ने एडल्ट साइट पर डाल दी थी. इसके बाद काफी हंगामा हुआ. घर वाले नाराज हो गए. उनके पिता ने उन्हें दो साल तक टॉर्चर किया. उन्होंने बताया कि उनके करीबी और उनके रिश्तेदारों ने उन्हें गाली दीं और पोर्न स्टार तक कहा. उर्फी ने बताया कि जैसा उनके साथ हुआ है वैसा कभी भी किसी के साथ न हो.

यह भी पढ़ें: 

शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर फैंस में जबर्दस्त उत्साह, इंदौर में शो रद्द, मेरठ में केक कटा

क्या कहा उर्फी ने?

उर्फी ने इंटरव्यू में कहा कि “मैं उस वक्त 11वीं में थी. यह मेरे लिए बहुत टफ था क्योंकि मेरी फैमिली का कोई सपोर्ट नहीं था. मेरी फैमली ने मुझे कसूरवार ठहराया था. मेरे रिश्तेदार बोल रहे थे कि ये पोर्न स्टार है. इसका बैंक अकउंट चेक करो, क्या पता करोड़ों मिलेंगे. मेरे पिता ने फिजिकली और मेंटली परेशान किया. यह टॉर्च दो साल तक चला. मुझे मेरा नाम भी याद नहीं था. लोग मुझे गंदी-गंदी गालियां दे के बुलाते थे. किसी के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए जैसा मेरे साथ हुआ.”

 

One thought on “उर्फी ने किया बड़ा खुलासा! पिता ने दो साल तक किया टॉर्चर….”
  1. Raees: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा को आई 'पठान' की याद, शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर कर कही ये बात - 𝖍𝖎 says:

    […] यह भी पढ़ें-Pathaan Box Office Collection Day 1: ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस … […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *