‘कन्ना विच बालियां’ सॉन्ग रिलीज, यो यो हनी सिंह का दिखा अलग स्वैग

BySalim Idrisi

Feb 28, 2023

‘कन्ना विच बालियां’ सॉन्ग रिलीज, यो यो हनी सिंह का दिखा अलग स्वैग

यो यो हनी सिंह ने अपने नए ट्रैक ‘कन्ना विच बालियां’ के लिए सिंगर होमी दिल्लीवाला और मॉडल व एक्ट्रेस अपर्णा नायर के साथ सहयोग किया है

 

मुंबई। यो यो हनी सिंह ने अपने नए ट्रैक ‘कन्ना विच बालियां’ के लिए सिंगर होमी दिल्लीवाला और मॉडल व एक्ट्रेस अपर्णा नायर के साथ सहयोग किया है। रैपर ने इस रोमांटिक गाने के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि इसमें ‘चार्टबस्टर’ बनने की पूरी क्षमता है।

यो यो हनी सिंह ‘बेगानी नार’, ‘अचको मचको’, ‘हाई हील्स’, ‘ब्रेक अप पार्टी’ जैसे हिट गानों के लिए जाने जाते हैं।

हनी सिंह ने कहा: हम आपकी दुनिया में धूम मचाने आ रहे हैं, ‘कन्ना विच बालियां’ के साथ आगे बढ़ें और थिरकें। मैं अपने म्यूजिक से ऑडियंस को एंटरटेन करना चाहता हूं। मैं जो भी करूं, वह अलग होना चाहिए। मेरा माइंडसेट हिट सिंगल को लेकर नहीं होता है, मैं चाहता हूं, मैं जो भी करुं , वह हटकर होना चाहिए।

होमी ने यह भी कहा: एक अपबीट सॉन्ग है। ‘कन्ना विच वालियान’ में यो यो हनी सिंह का स्वैग है, यह एक ऐसे साउंडस्केप से जुड़ा हुआ है, जो नए युग की धुन को उजागर करता है।

म्यूजिक वीडियो का निर्देशन करने वाले मिहिर गुलाटी ने गाने के पीछे के विचार और इसे क्या खास बनाता है, के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा: हमने वीडियो को बहुत बड़े पैमाने पर निर्देशित किया है, यह वेस्टर्न स्टाइल म्यूजिक है। यह प्यार, रोमांस और जुनून को एक एनर्जेटिक बीट के जरिए दर्शाता है।

यह गाना मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित, उदित वत्स द्वारा सह-निर्मित है। इनके अलावा, गौरव ग्रोवर, यो यो हनी सिंह, होमी दिल्लीवाला, लिविया ड्यूमॉन्ट और अपर्णा नायर हैं।

‘कन्ना विच बालियां’ रिलीज हो चुका है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *