नाले में गिरा डेढ़ साल का अभिलाष: पूरी रात चला रेस्क्यू ऑपरेशन, मगर कुछ सुराग नहीं मिला, सेना व NDRF डटी

By. shaasak

Aug 10, 2022

सार

मंगलवार रात लगभग 10 बजे बठिंडा से आई एनडीआरएफ की 29 सदस्यों की टीम ने मोर्चा संभाला और नाले पर बने सीमेंट के फर्श को तोड़कर नाले को खंगाला। पूरी रात चले ऑपरेशन के दौरान लगभग 150 फुट नाले को खंगाला गया फिर भी अभी तक बच्चे का पता नहीं चल पाया है।

बच्चे को खोजती एनडीआरएफ की टीम।
बच्चे को खोजती एनडीआरएफ की टीम। –
विस्तार

पंजाब के कपूरथला में अमृतसर रोड पर मंगलवार को गंदे नाले में गिरे डेढ़ वर्षीय अभिलाष का 21 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद भी पता नहीं चल सका है। सारी रात सेना और एनडीआरएफ की 29 सदस्यों की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा।  एसएसपी कपूरथला नवनीत सिंह ने इस संबंध में जानकारी दी है कि सारी रात एनडीआरएफ की टीम ने नाले के ऊपर बने सीमेंट के फर्श को तोड़कर तलाश करती रही। उन्होंने कहा कि जब तक बच्चे का पता नहीं चलता तब तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहेगा।

बता दें कि मंगलवार दोपहर अमृतसर रोड पर एक बच्चा अभिलाष नाले में गिर गया था। इसके बाद बच्चे की मां मनीषा को जब पता लगा तो वह भी बच्चे को बचाने के लिए नाले में कूद गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने मां को तुरंत निकाल लिया लेकिन बच्चे का अभी तक पता नहीं चल पाया।

जिला प्रशासन ने मंगलवार दोपहर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। लगभग 10 घंटे बाद भी जब कोई परिणाम नहीं निकला तो जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन की कमान सेना और एनडीआरएफ को सौंप दी।

मंगलवार रात लगभग 10 बजे बठिंडा से आई एनडीआरएफ की 29 सदस्यों की टीम ने मोर्चा संभाला और नाले पर बने सीमेंट के फर्श को तोड़कर नाले को खंगाला। पूरी रात चले ऑपरेशन के दौरान लगभग 150 फुट नाले को खंगाला गया फिर भी अभी तक बच्चे का पता नहीं चल पाया है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

. shaasak

𝕎𝔼𝕃ℂ𝕆𝕄𝔼 𝕄𝕐 ℙℝ𝕆𝔽𝕀𝕃𝔼 ★ɱɾ.shaasak ♪ Owner of shaasak entertainments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *