लंभुआ बाजार में संपन्न हुई अखिल भारतीय वैश्य हलवाई महासभा की बैठक

ByShailesh Krishna Singh

Oct 29, 2022

लंभुआ बाजार में संपन्न हुई अखिल भारतीय वैश्य हलवाई महासभा की बैठक

बैठक में लिया गया निर्णय, शीघ्र होगी लम्भुआ बाजार अध्यक्ष की घोषणा

सुलतानपुर । लम्भुआ बाजार में अखिल भारतीय हलवाई महासभा की एक बैठक न्यू विकास स्वीट्स के प्रतिष्ठान पर संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष विकास मोदनवाल ने व संचालन जिला मंत्री तनुज मोदनवाल ने किया। इस अवसर पर संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता एड भी मौजूद रहे।

बैठक में संगठन के विस्तार हेतु व्यापक चर्चा करते हुए शीघ्र ही लंभुआ बाजार अध्यक्ष की घोषणा करने का निर्णय लिया गया। जिला मंत्री तनुज मोदनवाल ने सजातीय बंधुओं के बीच एकता कायम करने हेतु बढ़-चढ़ कर प्रयास करने की बात कही। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने कहा कि समाज के बच्चे पढ़ लिख कर आगे बढ़े इसके लिए उनके परिजनों को प्रोत्साहित करने की सख्त जरूरत है। समाज के जो बच्चे आर्थिक दिक्कत के चलते पढ़ लिख नहीं पा रहे हैं उनको सहयोग प्रदान करने हेतु समाज के सभी लोगों को आगे आना चाहिए। इसके लिए हलवाई महासभा की जिला टीम प्रयास करेगी। बैठक को चेतन मोदनवाल एवं आकाश मोदनवाल ने भी संबोधित किया।

बैठक के दौरान लम्भुआ बाजार के वरिष्ठ समाजसेवी बाबूलाल धुरिया भी पधारे और उन्होंने बताया वह लंभुआ नगर पंचायत चुनाव के प्रत्याशी हैं। उन्होंने मोदनवाल समाज से समर्थन देने की बात कही, जिस पर बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला उपाध्यक्ष विकास मोदनवाल ने कहा कि इसके लिए समाज के सभी लोगों के बीच अलग से विचार-विमर्श करके निर्णय लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Have no product in the cart!
0