लो कर लो बात-70 साल के ससुर ने रचा लिया 28 साल की पुत्रवधू से ब्याह

BySalim Idrisi

Jan 27, 2023

लो कर लो बात-70 साल के ससुर ने रचा लिया 28 साल की पुत्रवधू से ब्याह

70 वर्षीय ससुर ने तमाम सामाजिक ताने-बाने को खुर्द बुर्द करते हुए अपनी 28 साल की विधवा पुत्रवधू के साथ ब्याह रचा लिया है।

गोरखपुर। 70 वर्षीय ससुर ने तमाम सामाजिक ताने-बाने को खुर्द बुर्द करते हुए अपनी 28 साल की विधवा पुत्रवधू के साथ ब्याह रचा लिया है। दोनों ने स्थानीय एक मंदिर में एक दूसरे के गले में वरमाला डाली और भगवान को साक्षी मानकर एक दूसरे को पति पत्नी स्वीकार कर लिया। इस दौरान ससुर ने बाकायदा पत्नी बनी पुत्र वधू की मांग में सिंदूर भी भरा।

 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसे बड़हलगंज कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव के 70 वर्षीय व्यक्ति का होना बताया जा रहा है।

 

वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक छपिया उमराव गांव में रहने वाले कैलाश यादव के बेटे की पिछले दिनों मौत हो गई थी। 70 वर्षीय कैलाश यादव के चार बेटों में तीसरे नंबर की बहू पूजा पति की मौत के बाद अपनी जिंदगी कहीं और बस आने की तैयारी कर रही थी। इस बात की जानकारी मिलते ही 70 वर्षीय ससुर ने विधवा पुत्रवधू के साथ शादी करने का इरादा बनाया और अपनी पुत्र वधू के सामने इस पेशकश को रखा। वह भी अपने ससुर के साथ शादी रचाने को तैयार हो गई। इसके बाद दोनों स्थानीय मंदिर में पहुंचे और वहां पर 70 वर्षीय ससुर ने अपनी पुत्र वधू की मांग में सिंदूर भरा। भगवान को साक्षी मानकर दोनों ने एक दूसरे को पति-पत्नी स्वीकार कर लिया। इस ब्याह को लेकर अब गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed