‘आप हमें सपने दिखाते हैं,’ Pathaan की रिलीज के बाद Vicky Kaushal ने लिखा शाहरुख खान के नाम दिल छू लेने वाला नोट

BySalim Idrisi

Jan 27, 2023

 

Vicky Kaushal Review For Pathaan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने स्पाई थ्रिलर ‘पठान’ के साथ 4 साल के लंबे ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया है. किंग खान की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दो दिन में ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. आलम ये है कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म  ‘पठान’ के लिए फैंस क्रेजी हो रहे हैं. यहां तक कि बॉलीवुड सेलेब्स भी ‘पठान’ के दीवाने हो गए हैं. कई सितारों ने शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर की जमकर तारीफ की है. अब इसी कड़ी में विक्की कौशल भी शामिल हो गए हैं जो ‘पठान’ की तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं.

विक्की ने ‘पठान’ के लिए लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट
‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल तो ‘पठान’ में शाहरुख खान के शानदार परफॉर्मेंस को देखकर इतने इमोशनल हो गए कि उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का दिल खोलकर रिव्यू शेयर किया है. विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिल्वर स्क्रीन पर सुपरस्टार के साथ सिनेमाघरों से एक क्लिक शेयर करते हुए लिखा: “आप हम सभी को फिर से फिल्मों का हिस्सा बनने का सपना दिखाते हैं. धन्यवाद @iamsrk (रेड हार्ट इमोजी).”

बॉलीवुड जमकर कर रहा ‘पठान’ की तारीफ
YRF (यश राज फिल्म) के स्पाई यूनिवर्स की लेटेस्ट इंस्टॉलमेंट के रूप में सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर साबित हुई ‘पठान’ को बॉलीवुड से अपार प्यार मिल रहा है. ऋतिक रोशन, फिल्म मेकर करण जौहर, एक्टर राजकुमार राव, अनुराग कश्यप, फराह खान, एक्ट्रेस रवीना टंडन और कई फेमस सेलेब्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की तारीफ करते हुए अपने रिव्यू शेयर किए हैं.

पठान’ में सलमान खान ने किया है कैमियो
फेमस फिल्म मेकर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं. वहीं एक्टर जॉन अब्राहम फिल्म में विलेन के किरदार में हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी ‘पठान’ में कैमियो किया है. फिल्म ने स्पाई यूनिवर्स की नई इंस्टॉलमेंट के रूप में भी बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए हैं और वादा किया है कि इसमें और ज्यादा प्रॉमिसिंग इंस्टॉलमेंट होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *