पूर्व जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की तैनाती जनपद के लिए स्वर्णिम कार्यकाल रहा

ByAMIT Kumar pandey

Mar 1, 2023

पूर्व जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की तैनाती जनपद के लिए स्वर्णिम कार्यकाल रहा

 

आईएएस रवीश गुप्ता प्रदेश में कहीं भी रहें पत्रकार एकता संघ की राष्ट्रीय टीम सदैव उनका सहयोग करेगी

 

सुलतानपुर। जनपद के पूर्व डी एम रवीश गुप्ता के स्थानांतरण के पश्चात उनकी गौरवमयी स्वर्णिम कार्यकाल को याद करते हुए समाज उनका धन्यवाद कर उनके विशाल चरित्र की लगातार चर्चा कर रहा है। इसी कड़ी में पत्रकार एकता संघ के राष्ट्रीय सचिव डी पी गुप्ता एड ने आई ए एस रवीश गुप्ता के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि श्री रवीश जी एक बेहद गंभीर और सामाजिक उत्थान के लिए सदा प्रयास करने वाले अधिकारी है जिन्होंने सुलतानपुर की जनता को एक सुचारू रूप से चलने वाली प्रशासनिक व्यवस्था देकर ना सिर्फ़ अपनी ज़िम्मेदारियों को बखूबी निभाया है अपितु साथ में सुलतानपुर की जनता की तमाम समस्याओं का समय से निस्तारण किया है। श्री रवीश गुप्ता प्रदेश में जहां कहीं भी रहेंगे पत्रकार एकता संघ के राष्ट्रीय पदाधिकारी सदैव उनके सहयोग के लिए खड़े रहेंगे।

 

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष अलीमुद्दीन ने कहा कि उनकी सादगी एवं सुंदर व्यवहार से प्रभावित जनता आज उनके व्यक्तित्व की सराहना कर रही है और इस बात का धन्यवाद करती है की उन्हें एक ऐसे अधिकारी का सानिध्य प्राप्त हुआ जिसने सदैव ही उनकी समस्याओं को सब्र से सुना एवं गंभीरता से उस पर कोई ना कोई निर्णय समय रहते लिया।

जिलाध्यक्ष बाल गोविंद मौर्य ने कहा कि श्री रवीश गुप्ता बतौर जिला अधिकारी सुल्तानपुर की जनता के लिए वरदान साबित हुए थे। इनके पास से फरियादी कभी भी निराश नहीं लौटता था।

 

इस अवसर पर पत्रकार एकता के महामंत्री प्रदीप पांडेय, डॉ शमीम खान, जिला उपाध्यक्ष डॉ राम सुमिरन विश्वकर्मा, राजन गुप्ता, बल्दीराय तहसील अध्यक्ष भोला मिश्र‌ व रामकरन साहू, आलोक श्रीवास्तव, मो जुबेर , अखिलेश पाठक, राजदेव यादव , राहुल दुबे , अजय यादव, मो इस्तियाक, आबाद अहमद,मोहम्मद जुनैद,आलोक सागर,समसुज्जमा हासमी,योगेश जायसवाल, रवी प्रकाश, सचिन यादव,संदीप कुमार,विनय सेन,सबीहुद्दीन,सलीम अहमद,मोहम्मद काशिफ, सफीक अहमद, एम एच खान गोरी, आशीष तिवारी एड आदि ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *